12 din 12 mirage jet se

Published by admin on

India's air strike against Pakistan in exchange for Pulwama, changed from 12 Mirage jets to 12 days

पुलवामा के बदले में पाकिस्तान पर भारत का हवाई हमला 12 din 12 mirage jet se

India’s air strike against Pakistan in exchange for Pulwama, changed from 12 Mirage jets to 12 days

भारत ने दिखा दिया की वो अब देखता नहीं रहेगा की उसके जवान शहीद होते रहे। १४ फेब्रुअरी २०१९ से २६ फेब्रुअरी २०१९ तक १२ दिन इंतजार करने के बाद उसने १२ मिराज जेट्स भेजा जो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बालाकोट पर हमला कर दिया। हलाकि अभी भारत की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पर पाकिस्तान ने आज (२६ फेब्रुअरी २०१९ ) को सुबह ३:३० मिनट पर ट्विटर के माध्यम से बताया की भरता के जेट्स पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बालाकोट पर बम गिराया।

भारत ने दिखा दिया की वो भी कम नहीं और भारत भी चुप बैठने वालो में से नहीं है। क्यों की खून का बदला खून से बम का बदला बम से १२ दिन का बदला १२ मिराज जेट से क्यों की बहुत चुप बैठ गया भारत अब चुप नहीं बैठेगा । भारत अपने जवानो को अब शहीद होते हुए नहीं देख सकता और अब जब-जब भारत देश पर पाकिस्तान हमला करेगा। हर दिन-दिन का हिसाब लेगा।

पाकिस्तान की किस्मत अच्छी है की बस पुलवामा हमले को १२ दिन ही हुए है। इस लिए भारत ने १२ मिराज ही भेजे। कही १२० दिन हो गए होते तो १२० मिराज जाते पाकिस्तान में बम बरसाने के लिए। पाकिस्तान का नाम भी मिट जाता वर्ल्ड मैप से।

पाकिस्तान बिना अपना नाम लिए छुप कर आतकियो द्वारा भारत पर हमला करता है कायरो की तरह। पर भारत ने दिखा दिया की हमला किस तरह किया जाता है। डंके की चोट पर। वो भी जब पाकिस्तान पूरी तैयारी पर था की उस पर हमाल होना है। भारत ने पाकिस्तान को पूरा मौका दिया है। की वो आतंगवाद को पनाह ना दे। आतंगवादियो को अपने देश से हटा दे।

२६ फेब्रुअरी २०१९ आज भारत ने अपने शहीदों को सच्ची सधांजलि दे दी है। १२ दिन का इन्जर में १२ मिराज जेट से बम गिराकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बालाकोट पर।

जय हिन्द।
जय भारत।
वन्देमातरम। वन्देमातरम। वन्देमातरम।